English लाखो लुट लिया इस आदमी ने 12-02-2016 - MANISHLIKES

Saturday, February 13, 2016

लाखो लुट लिया इस आदमी ने 12-02-2016

बाराबंकी!
दूसरे के खाते से हजारों की ऑनलाइन शापिंग किए जाने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक शातिर साइबर अपराधी को शहर स्थिति इंदिरा मार्केट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस अपराधी के पास से चार मोबाइल, सोने-चांदी के सिक्के, विभिन्न कंपनियों के एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। 

पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद ने बताया कि कुछ दिन पहले निर्माण खंड लोक निर्माण विभाग बाराबंकी निवासी सत्यश्याम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि केनरा बैंक मुख्य शाखा से पुत्री की शादी के लिए जमा भविष्य निर्वाह निधि से प्राप्त 1.37 लाख रुपये की किसी अज्ञात व्यक्ति ने ऑन लाइन शॉपिंग की है। रिपोर्ट दर्ज कर इस पर साइबर सेल को कार्रवाई के निर्देश थे। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उस से पूछताछ के जा रही है !

पकड़े गए युवक का नाम गौरव सिंह निवासी गांधी आश्रम ओबरी कोतवाली नगर है। आरोपी शातिर अपराधी गौरव को इंदिरा मार्केट स्थित उसकी दुकान से बृहस्पतिवार को शाम चार बजे गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से एक लाख चार हजार रुपये वादी के खाते में भिजवाए गए हैं। इसके अलावा उसके पास से चार मोबाइल फोन, सोने के चार सिक्के, चांदी के दस-दस ग्राम के पांच सिक्के, एक अमेरिकी डॉलर, विभिन्न कंपनियों के पांच एटीएम कार्ड व एक आधार कार्ड मिले हैं।

No comments:

Post a Comment

ADVERTISEMENT